header

 

अधिभार बिना दूसरी तिमाही की फीस का भुगतान 1 जुलाई से 15 जुलाई तक किया जा सकता है।

 

विद्यालय एक झलक में

केन्द्रीय विद्यालय नं .2, .एफ.एस., तांबरम 1983 में स्थापित किया गया था कक्षा X तक चार अनुभाग और कक्षा ग्यारहवीं और बारहवीं में विज्ञान के लिए दो अनुभाग , कक्षा ग्यारहवीं और बारहवीं में कॉमर्स स्ट्रीम के लिए एक अनुभाग रहे हैं। विद्यालय की मौजूदा ताकत 2000 के बारे में है।

 

 

 INDEX 1
   
INDEX 2

हमारा विशेष कार्य

माता-पिता के साथ साझेदारी में एक शिक्षण संस्था को बढ़ावा देना, मजबूत नैतिक मूल्यों के साथ गतिशील व्यक्तियों के विकास के लिए नवीन शैक्षिक और प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करना, और सीखने के लिए डॉ ब्लूम के वर्गीकरण पर जोर देने के साथ आजीवन सीखने के लिए एक जुनून की ओर अग्रेसर रहना।
मॉक ड्रिल के माध्यम से सामाजिक मुद्दों, संकट प्रबंधन पर समाज को संवेदनशील, रचनात्मक सोच और महत्वपूर्ण सोच का पोषण परामर्श के माध्यम से व्यक्तिगत समस्याओं के लिए भाग लेने, प्राथमिकता दी जाएगी, कल की चुनौतियों का सामना करने के लिए जीवन कौशल और मूल्य शिक्षा प्रदान करना।
हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं और हमारे छात्रों में देशभक्ति और हमारे संगठन की ओर एक मजबूत भावना और निष्ठा पैदा करेगा ।

 


दृष्टि और मिशन                                           अस्वीकृति

वेबसाइट का स्वामित्त्व एवं रखरखाव केन्द्रीय विद्यालय सं.2 ताम्बरम चैन्नै के अधीन है तथा सर्वर राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र के द्वारा प्रायोजित हैl